Horror story in hindi . Hindi horror story mobile .

  मैं रात को अपना मोबाइल चला रहा था रात के 11:30 बज गए फिर मुझे लगा कि अब बहुत देर हो गई है फिर मैंने फोन रखने का सोचा फिर मैं अपने बैठक की विंडो के पास जो बेड बिछा था उसके पास जाकर सो गया और मेरा फोन देर तक चलने के कारण भीत चुका था मेरा फोन तक़रीबन 25% बचा था और ठंडो की बात थी तो बैटरी रखें रखे बीत जाया करती थी तो मैंने अपना फोन फ्लाई मौड पर लगा दिया फिर मैं सोने के लिए कंबल में लोट गया फिर मुझे बहुत देर तक नींद नहीं आई फिर मेरे फोन पर 12:00 बजे 2 नोटिफिकेशन आई और जैसे ही नोटिफिकेशन आई कुत्ते रोने लगे मैं बहुत डर गया था क्योंकि मैंने तो अपना फोन फ्लाई मोड पर लगा दिया था मैं बहुत डर के सोने लगा मुझे ऐसा भी लगने लगा कि कोई मुझे देख रहा है मैंने कंबल से बाहर निकाला और अपनी बैठक की विंडो के शिसे से देखा तो एक फटे हुए मुंह की लड़की मेरे ऊपर खड़ी है मैं बहुत डर गया और कंबल में छुप कर सोने की कोशिश करने लगा फिर कुछ देर बाद मेरे फोन पर एक रिंगटोन बजे तो मै बहूत डर कयोंकि  मेने तो अपना फोन फ्लाई मोड पर लगा रखा था मैंने फोन उठाने के लिए आगे बढ़ा तो मैंने अपने फोन के वॉलपेपर मैं उसी फटी हुई लड़की का मुंह देखा मैं बहुत ही डर गया था फिर से मुझ पर एक और कॉल आई जब भी मेरा फोन फ्लाई मोड पर ही था और मैंने वह कॉल उठा ली तो उसने बोला आई विल किल यू मैं तभी बेहोश हो गया फिर मैं सुबह को अपने बेड पर ही था  👹👹👹👺👺👺 ।।

Post a Comment

Previous Post Next Post