Horror stories in hindi | Bhangar kila.

 मैं और मेरा दोस्त सचिन हम दोनों भानगढ़ के किले में जा रहे थे मेरे दोस्त ने मुझसे आज रात वहां जाने को मना भी करा पर मुझे तो वहां जाने का जैसे भुत सा ही सवार था और हम दोनों भानगढ़ के किले में पहुंच गए मेरा दोस्त सचिन कार में ही रुक गया और मैं भानगढ़ के किले में गया

                    और अगर आपको यह बात नहीं पता कि भानगढ़ किले  की कहानी क्या है तो मैं अगली पोस्ट जो डालूंगा उस पर मैं भानगढ़ किले की कहानी बता दूंगा

कली ऐप कहानी स्टार्ट कर देना जब मैं गांव से बाहर निकला तो मैं भानगढ़ के किले के अंदर जाने लगा मुझे ऐसा लगा कि कोई मेरे पीछे आ रहा है मैंने पीछे मुड़कर देखा तो वहां कोई नहीं था मैंने उसे अपना वहम समझा और आगे बढ़ने लगा मैंने भानगढ़ किले की कुछ पिक्चर अपने कैमरे में ले ली और फिर एक साथ ही मुझे पायल की बहुत तेज बजने की आवाज आई मेरे पीछे से मैंने पीछे देखा तो वहां कोई नहीं था फिर मैंने थोड़ा सा आगे बढ़ा फिर से मुझे किसी को मेरा नाम लेते हुए सुना राहुल राहुल मैंने पीछे मुड़ कर देखा तो फिर से वहां कोई नहीं तो मुझे इस बार कुछ शक हुआ और मैंने अपने फोन के फ्रंट कैमरे से देखा तो मेरे पीछे एक डरावनी सी औरत खड़ी है और एक साथ ही मैं बेहोश उठना और फिर अगले दिन मेरी आँख हॉस्पिटल में खुली फिर एक नर्स मेरे समरे में

                दोस्तो यह कहानी आपको कैसी लगी पिक कमेंट करके जरूर बताएं मेरी पिछली दो कहानियों को भी जरूर पढ़ें वह भी बहुत अच्छी है और बहुत डरावनी भी है 

Post a Comment

Previous Post Next Post