Hindi horror story in hindi | Horror stories in hindi for reading


 मैं और मेरी दोस्त हिना हम दोनों बार घूमने के लिए जा रहे थे मैं हम दोनों कुछ दूर आ गए मैंने अपनी गाड़ी के आगे एक लड़की को खड़े हुए देखा मैंने उसके लिए गाड़ी रोक ना चाही पर गलती से उस लड़की में मेरी गाड़ी ठुक गई और मैं जल्दी से मै अपनी गाड़ी से डरते-डरते उतरा और पीछे देखा तो उस लड़की का

आधा ऊपर का शरीर पड़ा हुआ था नीचे की दोनों टांगे गायब थी और वह लड़की सिर्फ मुझे ही दीख रही थी ऐसा मानु हीना को तो वह लड़की देखी नहीं रही थी फिर हम दोनों जल्दी से कार में बैठे और मैंने गाड़ी चलानी शुरू कर दी तो मैंने गाड़ी के पीछे देखने वाले शीशे में देखा वह आधा शरीर रेंगते हुए मेरी गाड़ी के पीछे आ रहा था फिर एक साथ ही वह गायब हो गया फिर कुछ दूर चलने के बाद उस लड़की का दोनों टांगे नीचे का शरीर मेरी कार के सामने से गुजरा और मैंने गाड़ी चलाना ही सही समझा और वह दोनों टांगे मेरी कार के पास हो गए फिर आगे चलकर उस लड़की का आधा शरीर

मेरी गाड़ी के शीशे पर आकर लगा और मेरा बैलेंस बिगड़ गया और मैजिक का एक पेड़ में जाकर ठुक गई बीना गाड़ी के बाहर जा गिरी और इतने में ही एक ट्रक आया और हीना को दो हिस्सों में काट गया मैंने उसे बचाने की कोशिश भी करी लेकिन मैं असमर्थ रहा और मैं भी वहीं बेहोश हो गया फिर 4 दिन बाद मेरी आंख खुली और डॉक्टरों ने मुझसे कहा हम बिना को बचा नहीं सके

Post a Comment

Previous Post Next Post